HanuMan OTT Release Date :‌ थिएटर्स में ऊंची उड़ान भरने के बाद “हनुमान” आ रही ओटीटी पर, जानें कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

Abhinav Sah
5 Min Read

HanuMan OTT Release Date :‌ थिएटर्स में ऊंची उड़ान भरने के बाद “हनुमान” आ रही ओटीटी पर, जानें कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

HanuMan OTT Release Date :‌ बॉक्स ऑफिस पर पिछले कुछ समय से साउथ फिल्मों का क्रेज काफी देखने को मिला है।वहीं आज कल ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में भी फिल्मों का क्रेज साफ साफ़ देखा जा सकता है। अब लोग सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करते है।

सिनेमाघरों में 12 जनवरी को रिलीज हुई प्रशांत वर्मा निर्देशित और तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’ बाॅक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करके सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है। 12 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म कई बड़ी फिल्मों जैसे ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘गुंटूर कारम’ और ‘फाइटर’के साथ रिलीज हुई थी।

इतने फिल्मों की टक्कर के बावजूद ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि फिल्म के मेकर्स जल्द ही इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने वाले हैं। यह फिल्म कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी, इस पर अपडेट सामने आया गया है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी फिल्म हनुमान? (Hanuman Movie Ott Rights)

प्रशांत वर्मा के द्वारा निर्देशित की गई तेलुगु सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से ही शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए धमाल मचाने को तैयार है। इस फिल्म में इस्तेमाल हुई वीएफएक्स की चर्चा चारों तरफ हो रही है। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी ने खरीद लिया है। ‘हनुमान’ जी-5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है।

कब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘हनुमान’ (Hanuman Movie Ott Release Date)

कुछ समय पहले फिल्म ‘हनुमान‘ को लेकर काफी संस्पेश बना हुआ था कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब आएगी। लेकिन वहीं अब खबर सामने आ रही है कि यह फिल्म अगले महीने यानी मार्च में रिलीज होने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म 2 मार्च को जी-5 पर रिलीज होने वाली है।

हनुमान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Hanuman Box Office Collection)

तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’, ‘गुंटूर कारम’ , ‘कैप्टन मिलर’, मैरी क्रिसमस, और फाइटर जैसी बेहतरीन फिल्मों के साथ थिएटर पर रिलीज हुई थी। वहीं इस फिल्म ने सबको पीछे छोड़ते हुए अच्छी कमाई की। फिल्म हनुमान के बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से लेकर अभी तक कुल 191.13 करोड़ का कारोबार कर चुकी हैं। वहीं इस फिल्म ने दुनियाभर में भी 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

फिल्म के स्टार कास्ट (Hanuman Movie Star Cast)

फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में तेजा सज्जा के साथ अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी शरथ कुमार, विनय राय और राज दीपक शेट्टी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। इस फिल्म को प्रशांत वर्मा के द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

“हनुमान” फिल्म का निर्माण बजट (Hanuman Movie Budget)

प्रशांत वर्मा के द्वारा निर्देशन इस फिल्म में तेजा सज्जा मुख्य किरदार में हैं। वहीं इस फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म 12 करोड़ के बजट से बनाया गया है।

People Also Read

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *