Fighter Movie OTT Release Date : थियेटर रिलीज के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म आएगी ऋतिक की फाइटर, जानिए कब और कहां देख सकते हैं!

Abhinav Sah
4 Min Read

Fighter Movie OTT Release Date : थियेटर रिलीज के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म आएगी ऋतिक की फाइटर, जानिए कब और कहां देख सकते हैं!

Fighter Movie OTT Release Date: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्सन थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है।यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ऋतिक और दीपिका की जबरदस्त केमिस्ट्री ने भी लोगों का दिल जीत लिया है।

यह फिल्म साल 2024 में दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से ज़्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। इस बीच ‘फाइटर’ की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में फिल्म को मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने वाले हैं।

कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फाइटर?

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म के मेकर्स फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को पूरी तरह तैयार हैं। ऋतिक ने अपने एक्स पर फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया था, जिसमें दीपिका पादुकोण- अनिल कपूर और एक्टर नजर आ रहे थे। देशभक्ति पर आधारित इस शानदार फिल्म का फैन्स को बेसब्री से ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं। मेकर्स ने ‘फाइटर’ के राइट्स अच्छी-खासी मोटी रकम में नेटफ्लिक्स को बेचे हैं।वहीं फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट मेकर्स के द्वारा नहीं की गई है। लेकिन यह खबर सामने आ रही है कि ये फिल्म इसी हफ्ते में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती हैं।

‘फाइटर’ का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और वर्ल्डवाइड कलेक्शन

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर एरियल एक्शन फिल्म फाइटर को रिलीज हुए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15 दिन पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म की कमाई में काफी ज्यादा उतार चढ़ाव देखने को मिला है।
250 करोड़ के भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्ते पूरे कर लिए है।

फिल्म का 15वें दिनों तक का कुल कलेक्शन 187.5 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं फिल्म को दुनिया भर में खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में दुनिया भर में 15वें दिन तक 328.68 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

फाइटर मूवी स्टार कास्ट और निर्माताओं के नाम

फिल्म को Viacom18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा जॉइंटली ने प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में हुआ है। इस एक्सन पैक्ड मूवी में बाॅलीवुड के दिग्गज कलाकार नजर आए हुए हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। ऋतिक रोशन ने फिल्म में एयरफोर्स पायलेट शमशेर पठानिया का रोल को निभाया है। वहीं, दीपिका पादुकोण ने मीनल राठौर का किरदार को अदा किया है।

वहीं इन दोनों के अलावें फिल्म में अनिल कपूर, करन सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी अहम रोल में है। इसके अलावा ममता आनंद , ज्योति देशपांडेय , अजित अंधारे , अंकु पांडेय रेमन और केविन वाज ने मिलकर फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म का म्युजिक संचित बल्हारा और अंकित बल्हारा ने दिया है। फिल्म को गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज की गई थी।

People Also Read

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *