Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date : ‘भूल भुलैया 3’ में लौट आई असली मंजुलिका, कंफर्म हुई रिलीज डेट, जानें पूरी खबर!

Abhinav Sah
6 Min Read

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date : ‘भूल भुलैया 3’ में लौट आई असली मंजुलिका, कंफर्म हुई रिलीज डेट, जानें पूरी खबर!

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date : एक बार फिर से कॉमेडी-ड्रामा और थ्रिलर से भरपूर ‘भूल भुलैया’ फिल्म का तीसरी सीरीज रिलीज़ होने जा रहा है। भूल भुलैया का पहला और दूसरा पार्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। पहली सीरीज में जहां अक्षय कुमार और विद्या बालन ने दशकों का खूब मनोरंजन किया था। इसका पहला पार्ट प्रियदर्शन के द्वारा डायरेक्ट किया गया था।वहीं दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की जोड़ी ने कमाल की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

भुलैया के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसका फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था। कार्तिक आर्यन ने फिल्म के तीसरे सीरीज की रिलीज डेट के बारे में बता दिया है और साथ ही फिल्म में मंजूलिका की एंट्री की जानकारी भी फैंस को दी हैं। दरअसल कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म के कास्ट और रिलीज डेट की जानकारी दी है। तो आइए जानते हैं अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही ‘भूल भुलैया 3’ का तीसरा पार्ट कब आएगा।

फिल्म में असली मंजुलिका की हुई वापसी

भूल भुलैया के पहले पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन नजर आए थे। वहीं दूसरे पार्ट ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवानी और तब्बू ने लीड रोल प्ले करते हुए नजर आए थे। अब ‘भूल भुलैया 3’ में एक बार फिर से असली मंजुलिका यानी विद्या बालन नजर आएंगी। जी हां, कार्तिक ने खुद बताया कि फिल्म में असली मंजुलिका यानी विद्या बालन नजर आने वाली है। भूल-भुलैया 3 में विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगी। उनके साथ कार्तिक आर्यन ‘रूह बाबा’ के किरदार में होंगे।

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फिल्म से जुड़ी जानकारी

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 2007 में आई ‘भूल भुलैया’ फिल्म का एक गाना शेयर किया है। इस गाने में विद्या बालन बतौर मंजूलिका बन कर ‘मेरे ढोलना सुन’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

वहीं उन्होंने इसे शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘और ऐसा हो रहा है… ओजी मंजुलिका भूल भुलैया की दुनिया में वापस आ रही है। सुपर थ्रिलड स्वागत है आपका विद्या बालन। इस दिवाली धूम मचने वाली है भूल भुलैया 3।’

#BhoolBhulaiyaa

‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट (Bhool Bhulaiya 3 Release Date)

अगर ‘भूल भुलैया 3’ फिल्म के रिलीज़ डेट की बात करे तो इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि कार्तिक आर्यन ने ही इस फिल्म के रिलीज़ डेट के बारे में अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन की एंट्री के साथ-साथ फिल्म कब रिलीज हो रही है, इसका भी खुलासा कर दिया गया है। ये फिल्म साल 2024 में दिवाली पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। वहीं गुलशन कुमार और टी-सीरीज इसको प्रोड्यूस कर रहे हैं।

भूल भुलैया के पहले दोनों पार्ट की जानकारी

भूल भुलैया के पहले दोनों पार्ट की बात करें तो पहले पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन की जोड़ी नजर आई थी और इसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। भूषण कुमार और किशन कुमार ने पहले पार्ट को प्रोड्यूस किया था। फिल्म में अक्षय और विद्या के अलावा, शाइनी आहूजा और अमीशा पटेल भी लीड रोल में थी। इस फिल्म को 12 अक्टूबर 2007 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

वहीं दूसरे पार्ट में यानी भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म पहली फिल्म की सफलता के बाद साल 2022 में बनाया गया था। वहीं फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू ने भी लीड रोल प्ले किया था। फिल्म में तब्बू मंजूलिका बन कर दर्शकों का दिल जीत ली थी। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म को अनीस बजमी ने निर्देशित किया था।

कब शुरू होगी ‘भूल भुलैया 3’की शूटिंग

वहीं फिल्म की शूटिंग को लेकर अपडेट सामने आया था। रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म इसी साल मार्च के महीने से शूटिंग शुरू होने वाली है। कार्तिक के साथ-साथ विद्या भी मार्च में फिल्म की शूटिंग कर सकती हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं साथ ही साथ गुलशन कुमार और टी-सीरीज इसको प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं कार्तिक फिलहाल उनकी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन का काम पूरा कर रहे हैं।

People Aslo Read

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *